बिग बॉस कंटेस्टेंट ने सारा अली के साथ की बदतमीजी, ये था पूरा मामला

मुंबई। फिल्म केदरनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में खासी व्यस्त हैं। कई टीवी और रेडियो प्रोग्राम के जरिए अपनी फिल्म को प्रमोट करने के बाद सारा अली खान टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 12 के सेट पर पहुंचीं। उनके साथ फिल्म के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी मौजूद थे। यहां एक टास्ट के दौरान कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी ने उनकी साथ एक अजीब हरकत की, जिसे देखकर सभी हैरान थे। अब देखना ये होगा कि सलमान खान रोमिल के रैवये पर उन्हें फटकार लगाएंगे या नहीं।

-बता दें कि, सारा अली और सुशांत ने फिल्म प्रमोशन के दौरान बिग बॉस 12 के सेट पर सलमान के साथ खूब मस्ती की। इसके बाद सारा और सुशांत बिग बॉस 12 के सदस्यों से मिलने के लिए घर के अंदर गए। दोनों ने मिलकर घरवालों को एक टास्क दिया। टास्क के अनुसार सारा अली खान अलग-अलग टैग दे रही थी, जिससे घर के किसी एक सदस्य को टैग करना था। सारा ने जब ‘एहसान फरामोश’ का टैग देने के लिए कहा तो घरवालों ने फौरन कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी का नाम लिया। इससे रोमिल चौधरी काफी नाराज भी हुए।

-टास्क के अनुसार रोमिल चौधरी को एक घूमते हुए पहिए से बांध दिया गया था। वहीं, घरवालों को उन पर पानी के गुब्बारे फेंकने को कहा गया। इस दौरान सुरक्षा के लिहाज से उन्हें आंखों पर चश्मा लगाने को कहा गया, लेकिन रोमिल ने चश्मा लगाने से इनकार कर दिया। यह देख सारा खुद चश्मा लेकर रोमिल के पास गई और उन्हें चश्मा लगा लेने के लिए रिक्वेस्ट की, लेकिन रोमिल नहीं माने। रोमिल का रवैया देख सारा भी काफी हैरान हुईं और उन्होंने कहा कि ये बहुत ही अजीब है।

-रोमिल के इस रवैये से घरवाले खासे नाराज हुए। घरवालों के अनुसार रोमिल अक्सर ऐसा ही करता है। टास्ट के अंत में सारा सभी कंटेस्टेंट के साथ डांस करती हैं। उस दौरान भी रोमिल अलग खड़े होकर तमाशा देख रहे होते हैं। यह देख सारा दोबारा उनके पास जाती हैं और उन्हें डांस के लिए बुलाती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *