सुनो खबर डेस्क I दिनेश झाला
*मुंबई

●चौदह साल से चल रहा मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली खूबसूरत अदाकारा अभिनेत्री प्रिया अहूजा राजदा आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनके पति मालव राजदा जो तारक मेहता शो के डायरेक्टर है यह दोनों कपल्स फैन्स की ओर से सोशल मीडिया पर काफी अच्छी प्रतिक्रिया बटोर रहे है हालही में प्रिया अहूजा के साथ इंटरव्यू के दौरान हुए बातचीत में उन्होंने खुलकर अपने निजी जीवन के बारे में कुछ बाते शेयर की I मुंबई से रिपोर्टर दिनेश झाला के द्वारा पेश मुख्य अंश :- 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में अब तक के सफर में आपने इस शो से क्या सीखा है?

इस शो में चौदह साल हो गई,इस शो’ने मुझे प्रोफेशनली नही बल्कि पर्सनली बहुत कुछ दिया है। इस शो के डिरेकटर से मेरी शादी हुई है,तो सिख तो मुझे प्रोफेशनली और पर्सनली बहुत मिली है। इस शो से मैंने विश्वास करना शुरू किया कि पूरी टीम साथ में हो। जिस तरह से तारक मेहता की टीम है,और इस शो से जुड़े सभी व्यक्ति में इतनी पॉजिटिविटी है और यह प्रूफ करता है जब आप एक साथ पॉजिटिविटी और प्यार से एक साथ जुड़ते हैं तो कुछ भी मुमकिन है। इसके अलावा इस शो से मैंने बहुत कुछ सीखा है।

जब दर्शक आपको अपने किरदार रीटा रिपोर्टर से जानते है तो कैसा महसूस होता है?

बहुत खुशी होती है और लगता है जो आप मेहनत कर रहे है,जिस काम के लिए अपना घर छोड़कर मुंबई आकर स्ट्रगल किया था उसमे सफल हुए हैं।

आप एक बच्चे की माँ है एक्टिंग करियर के साथ-साथ पारिवारिक जिम्मेदारियां कैसे निभाती है?

में एक्ट्रेस हूं इसीलिए नही बल्कि में वुमन हूं और यह हर एक माँ को गो-थ्रू करना पड़ता है जब उसका बेबी होता है,और बाकी लेड़ी करती हैं बिल्कुल वैसी ही में भी कोशिश करती हूं कि अपना बेस्ट दे सकू,जब घर से काम के लिए निकलती हूं चाहे फोटोशूट हो या शूट हो, दिल का  एक हिस्सा हमेशा घर पर रहता है। मन हमेंशा घर पर अटका रहता है कि बच्चा क्या कर रहा होगा। मेरे हसबैंड का मुझे बहुत सपोर्ट रहा है मेरे हसबैंड अपने पिता की जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे है। साथ ही माँ की जिम्मेदारी भी निभाते हैं।

कोरोना माहमारी ने कई कलाकारों के करियर को प्रभावित किया है आपने उन परिस्थितियों को कैसे हैंडल किया?

कोरोना में चीजे बहुत बदल गई है,में टीवी ज्यादा करती थी।और अब कोरोना में ऐसा माहौल हो गया है कि हमे ऑडिशन घर से देने पड़ते है। ओटीटी बहुत पिकअप हो चुका है। मैंने जहा तक देखा है ओटीटी वाले टीवी एक्ट्रेस को ज्यादा नही लेते है। लेकिन दो सालों में चीजे बहुत बदल गई हैं। एक्टिंग क्षेत्र ही नही हर किसी की जॉब में बहुत बड़ा फर्क पड़ा है। हर एक कि जिंदगी कोरोना से प्रभावित हुई हैं। मुझे और मेरे हसबैंड को कोरोना के दौरान ऐसा लगता था कि बच्चों के साथ समय बिताने के लिए छुट्टियां मिल गई हैं। और अब फिरसे नए तरीकों से शुरुआत करने की उम्मीद रख रहे है।

आप बोल्ड किरदारों से कितना दूर रहती हैं?

बिल्कुल भी दूर नही रहती,में किसी भी तरह के किरदारों से दूर नही रहती। में एक्ट्रेस हूं जो मुझे ऑफर किया जाएगा और मुझे अच्छा लगता है वो में करुँगी। मैंने सावधान इंडिया में भी कुछ बोल्ड किरदार किए हैं। इसके अलावा में बोल्ड फोटोशूट करती हूं मुझे किसी भी तरह के बोल्ड किरदार, चाहे आप मुझे बुरखा पहना दीजिए, बिकिनी पहना दीजिए,में दोनों ही तरीकों के किरदारों में कम्फर्टेबल रहती हूं। आर्टिस्ट हूं परफॉर्मेंस करना जानती हूं।

तारक मेहता शो की टीम में सबसे ज्यादा बॉन्डिंग किस के साथ रही हैं?

डिरेकटर के साथ ( हँसते हुए) में एक चीज क्लियर करना चाहती हूं अक्सर लोगों को लगता है में रीटा रिपोर्टर हूं क्योंकि में मालव राजदा की बीवी हूं ये सही नही है,में मालव राजदा की बीवी इसीलिए हूं क्योंकि शो में रीटा रिपोर्टर थी शो में हम मिले प्यार हूं और फिर शादी,ऐसा नही है कि शादी हुई थी इसीलिए में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभा रही हूं। ऑफकोर्स सेट पर मालव ले साथ सबसे अच्छी बॉन्डिंग रही है और साथ ही बाकी कलाकारों के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

https://www.instagram.com/reel/CYYfNzrp5-7/?utm_medium=copy_link