मुंबई से दिनेश झाला की रिपोर्ट:

ब्लेक एंड व्हाइट में अनिल कुमार के साथ और अक्षय कुमार गरम मसाला, अम्मा की डोली  जैसी कई फिल्मों में नजर आनेवाली खूबसूरत अदाकार अभिनेत्री निकिता रावल आगामी वेब सीरीज़ में आफताब के साथ स्किन शेयर करती हुई नजर आएंगी हालही में उनके साथ हुए इंटरव्यू दौरान बातचीत के मुख्य अंश पेश:

आप आगामी वेब सीरीज में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी, इस रोल को प्लेट करने के लिए कैसे तैयारी करनी पड़ी?

उस रोल निभाने के लिए मैंने बारीकी से स्टडी किया है इसके अलावा जो भारत की महिलाएं है पुलिस ऑफिसर उन्होंने मेरी काफी मदद की इस रोल को डेवलप करने में। और उन्होंने उन पर मुझे नाज है कि उन्होंने मुझे रोल बेहतर निभाने में मदद की।

आपकी आगामी वेब सीरीज के बारे में डिटेल में बताएं?

में आगामी तीन वेब सीरीज में काम कर रही हैं ऐमोजन और जी मे रिलीज होगी ये तीनो प्रोजेक्ट मेरे लिए काफी खास है । और कोरोना के बाद अगर हम कोई अच्छा काम करते हैं तो उसके लिए हम काफी एक्साइटेड होते है। और जिनमे में पुलिस का रोल प्ले कर रही हूं आफ़ताब है। जो बहुत जल्द रिलीज़ होगी।

आप बहुत ही कम प्रोजेक्ट करती हैं इसका मतलब यह है कि आप प्रोजेक्ट और रोल को लेकर काफी चूजी है?

अपने सही कहा में बहुत कम प्रोजेक्ट करती हूं लेकिन जब हम कोई प्रोजेक्ट करते हैं तो उसके बाकी कैरेक्टर और रोल के बारे में जनना बेहद जरूरी होता है। और अक्षय कुमार जैसे साल कई फ़िल्म करते हैं लेकिन वो एक ही प्रोजेक्ट और एक ही चीज पर फोकस करते हैं तो में अक्षय कुमार से इंस्पायर हूं। और में कोशिश करती हूं एक प्रोजेक्ट में ही ध्यान दू।

आप सोशल मुद्दों पर अपनी बात रखने से कभी नही कतराती एक महिला के तौर पर इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ हो रही कॉन्ट्रवर्सी आपको कितनी तकलीफ़ देती हैं?

हम देख रहे है मीडिया में जिस तरह की कॉन्ट्रवर्सी होती है वो हिस्सा मुझे इतना इम्पोर्टेड नही देता, और कॉन्ट्रवर्सी क्रिएट हो रही हैं वो दुनिया काफी अलग है। और दूर कही गाव में जिनके साथ जागती हो रही हैं गांव की महिलाओं को उनकी मर्जी नही पूछी जाती, उनको घर निकालना चाहिए कि नही,उनको काम करना चाहिए कि नही,महिलाओं के साथ जब यह जातकी होती हैं तो मुझे बहुत बुरा लगता है।

आप कैसी अभिनेत्री हैं?

निकिता रावल वो अभिनेत्री हैं लेकिन वो अभिनय नही करती वो कैरेक्टर को महसूस कर के,उनमे उतर कर अपने साथ अपनी जिंदगी को जीती हैं।

आप इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिंग रहती हैं साथ अपने बोल्ड फोटोशूट भी पोस्ट करती है जब आप कोई ट्रोल करता है तो इस को कैसे हेंडल करती हैं?

जब में इंडस्ट्री में निए नए आयी थी तब मुझे इन बातों का थोड़ा बहुत फर्क पड़ता था,लेकिन सच कहूं तो अब मुझे इन सब बातों से फर्क नही पड़ता,इसलिए नही पड़ता क्योंकि जो सोच रहे हैं,वो उतना ही सोच पाते हैं। और अगर मुझे गलत कमेंट करता है तो शायद वो ऐसे ही पलेबड़े होंगे। जब आप अच्छे काम करने लगते हो, अच्छा किरदार मिलता है लोग आप पसंद करते तब ऐसी चीजों से फर्क नही पड़ता। में अपनी मर्जी से कपड़े पहनती हूं अपनी मर्जी से फोटोशूट करवाती हूं वो अपनी मर्जी से कमेंट करते हैं उसकी कमेंट पढू या न पढू कोई फर्क नही पड़ता।