गौरेला पेण्ड्रा मरवाही, 30 जून 2022/ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात के तहत जिले में 4 एवं 5 जुलाई को ग्राम पंचायत मरवाही, कोटमी, धनौली एवं केंवची में दौरा कार्यक्रम प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर तैयारियों के संबंध में कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी और पुलिस अधीक्षक श्री त्रिलोक बंसल ने जिला अधिकारियों की बैठक ली।

कलेक्ट्रेट में आयोजित बैठक में सुरक्षा सहित सभी आवश्यक व्यवस्थाओं के लिए जिला अधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई।कलेक्टर ने मुख्यमंत्री के रूट-चार्ट तथा उनके द्वारा शासकीय कार्यालयों का निरीक्षण, शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन, नागरिक सुविधाओं की जानकारी तथा ग्रामीणों, प्रमुख व्यक्तियों एवं जनप्रतिनिधियों से भेंट एवं चर्चा के साथ ही जनचौपाल, आमसभा आदि को ध्यान में रखते हुए जिला अधिकारियों को तैयारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

पुलिस अधीक्षक श्री बंसल ने भी मुख्यमंत्री प्रवास के दौरान हेलीपैड, बैरीकेट, जनरेटर, सीसीटीवी कैमरा, वाईफाई, एम्बुलेंस, चिकित्सा सहित सभी जरूरी तैयारियों के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। बैठक में वनमण्डलाधिकारी श्री दिनेश पटेल, अपर कलेक्टर श्री बीसी एक्का, परियोजना निदेशक डीआरडीए श्री आर के खूंटे, सभी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस, तहसीलदार, नायब तहसीलदार एवं जिला अधिकारी उपस्थित थे।

(चंदन अग्रवाल गौरेला से )