रायपुर, जनवरी, 2023- समय अपने साथ बदलाव लेकर आता है, लेकिन हम सभी चाहते हैं कि हमारा घर सालोंसाल नया बना रहे। लोग अपनी बाहरी दीवारों को मौसम की मार, धूल-मिट्टी और प्रदूषण और इससे भी ज्यादा उसे नुकसान और बदरंग होने से बचाने के लिए ना जाने क्या-क्या तरकीबें अपनाते हैं। उनकी इस तलाश में, एशियन पेंट्स देशभर में भारतीयों का एक भरोसेमंद साथी रहा है। एशियन पेंट्स एपेक्स अल्टिमा प्रोटेक, अपनी लैमिनेशन गार्ड टेक्नोलॉजी के साथ, घर की बाहरी दीवारों को बारिश, धूप और धूल से पूरी सुरक्षा देता है। साथ ही 10 साल की परफॉर्मेंस वारंटी की भी पेशकश करता है। अल्टिमा प्रोटेक के लिए नया विज्ञापन ओगिल्वी इंडिया ने परिकल्पित किया है और जाने-माने डायरेक्टर, अभिनय देव ने इसका निर्देशन किया है। इस नए विज्ञापन में सुपरस्टार रणबीर कपूर को पहले कभी ना देखी गई भूमिकाओं में दिखाया गया है- वे एक बेहतरीन जादूगर जो चीजों को गायब कर देने का करतब दिखा रहा है और आत्मविश्वास से भरपूर अल्टिमा प्रोटेक के एक कॉन्‍ट्रैक्टर के रूप में नजर आ रहे हैं।

यह विज्ञापन बड़े ही दिलचस्प तरीके से यह बताने की कोशिश कर रहा है कि अल्टिमा प्रोटेक, आपके घर की बाहरी दीवारों को “बारिश, धूप और धूल” से बेहतरीन सुरक्षा प्रदान करता है। इस टीवी विज्ञापन के साथ-साथ, कैम्पेन को प्रिंट, ओओएच, पीओएस और डिजिटल पर भी प्रचारित किया जाएगा। नए अल्टिमा प्रोटेक कैम्पेन के बारे में बताते हुए, अमित सिंगल, एमडी एवं सीईओ, एशियन पेंट्स लिमिटेड का कहना है, “यह सीधी सी सोच हमेशा से रही है कि लोग सबसे ज्यादा कीमती चीजों को लंबे समय तक रखने के लिए उन्‍हें लैमिनेट कराते हैं और हमारे घर सबसे बेशकीमती होते हैं। जब आप एशियन पेंट्स अल्टिमा प्रोटेक का इस्तेमाल करते हैं तो आप सिर्फ पेंट नहीं करते, बल्कि मौसम की अलग-अलग परेशानियों से लड़ने के लिए उसे लेमिनेट कराते हैं: ब्रांड का वादा है कि हम समय के साथ लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले कई सालों से रणबीर कपूर के अलग-अलग अवतारों के जरिए, ‘लैमिनेशन’ की बात लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की गई है। इससे ग्राहकों के व्यवहार में बदलाव देखा गया, जहां उन्होंने लैमिनेशन वाला पेंट मांगना शुरू कर दिया। इसी को आगे जारी रखते हुए, यह विज्ञापन दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान लाकर लैमिनेशन और एशियन पेंट्स अल्टिमा प्रोटेक के सहयोग को और मजबूत बनाना चाहता है।

” सुकेश नायक, चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, ऑगिल्वी इंडिया का कहना है, “एशियन पेंट्स का अल्टिमा प्रोटेक लैमिनेशन वाला एक्‍सटीरियर पेंट का पर्याय रहा है। हमारा नया कैम्पेन इस सहयोग को आगे और मजबूती देता है। रणबीर कपूर द्वारा अभिनीत इस विज्ञापन में इस आइडिया को एक नए अंदाज में पेश किया गया है कि आपको अपने घरों को सुरक्षित और नया दिखाने के लिए बस अल्टिमा प्रोटेक की जरूरत है।”

नीचे, एशियन पेंट्स एपेक्स अल्टिमा प्रोटेक के नए विज्ञापन का लिंक दिया गया है:लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=vQnO2cCO8uo\एशियन पेंट्स लिमिटेड के विषय में:एशियन पेंट्स की स्‍थापना वर्ष 1942 में हुई थी और तब से इसने भारत की अग्रणी और एशिया की तीसरी सबसे बड़ी पेंट कंपनी बनने के लिये एक लंबा सफर तय किया है।

कंपनी का समेकित टर्नओवर 29,101.28 करोड़ रूपये (291 बिलियन रूपये) है। एशियन पेंट्स 15 देशों में परिचालन करती है और विश्‍व में उसकी 27 पेंट उत्‍पादन सुविधाएं हैं, जो 60 से ज्‍यादा देशों में उपभोक्‍ताओं को सेवा दे रही हैं। एशियन पेंट हमेशा से पेंट उद्योग में अग्रणी रही है, इसने भारत में नये कॉन्‍सेप्‍ट्स खोजे और पेश किये हैं, जैसे कलर आइडियाज, सेफ पेंटिंग सर्विस, कलर नेक्‍स्‍ट और एशियन पेंट्स ब्‍यूटीफुल होम स्‍टोर्स। एशियन पेंट्स डेकोरेटिव और इंडस्ट्रियल उपयोग के लिये भीतरी और बाहरी दीवारों के लिये पेंट्स की एक बड़ी श्रृंखला का उत्‍पादन करती है। कंपनी के पोर्टफोलियो में वाटरप्रूफिंग के लिये स्‍मार्टकेयर रेंज, वूड फिनिशेस के लिये वूडटेक प्रोडक्‍ट्स और सभी सतहों के लिये अधेसिव्‍स रेंज भी शामिल है। कंपनी “होम इम्‍प्रूवमेंट एंड डेकोर सेगमेंट’’ में भी मौजूद है और बाथ तथा किचन प्रोडक्‍ट्स की पेशकश करती है। कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में लाइटिंग्‍स, फर्निशिंग्‍स और फर्नीचर भी पेश किया है और वह सुरक्षित तथा निगरानी की हुई पेंटिंग एवं इंटीरियर डिजाइन सेवाओं की एक श्रृंखला भी पेश करती है।