राजगढ़ विधानसभा का कार्यकर्ता सम्मेलन 31 जुलाई को मंगल भवन में संपन्न हुआ, जिसमें मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नेहा बग्गा शामिल हुई । भाजपा जिला अध्यक्ष ज्ञान सिंह गुर्जर की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित किया गया। विशेष अतिथि में पूर्व विधायक हरिचरण तिवारी,अमर सिंह यादव, प्रताप मंडलोई उपस्थित हुए।

प्रदेश प्रवक्ता नेहा बग्गा ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधन करते हुए कहा कि आप सभी को आगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव में पार्टी को पूर्ण बहुमत से विजई बनाना है। जिसका शुभारंभ हमारे देश के गृहमंत्री अमित शाह जी द्वारा इंदौर सभा मे किया जा चुका है, अब हमें भी मैदान में पूरी तैयारी के साथ खड़े होने की आवश्यकता है।

बग्गा ने कमलनाथ को बताया करप्ट नाथ

प्रदेश प्रवक्ता ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को करप्ट नाथ कटाक्ष करते हुए कहां की कमलनाथ सरकार ने तीन महीने में जनता के 230 करोड़ रुपयों का दुरुपयोग किया है। इसके साथ ही भाजपा सरकार की 51 योजनाओं जो कि जनता हित के लिए लाई गई थी उन योजनाओं को बंद कर दिया गया था, इसके लिए जनता कांग्रेस सरकार को कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि, सभी कार्यकर्ताओं जान ले कि हमें पूरी निष्ठा से कार्य कर जनता तक पहुंचना है। जनता को लाभकारी योजनाओं के बारे में बताना है, साथ ही मोदी सरकार के सफलतम 9 वर्ष एवं विकास को हमें जनता के बीच ले जाना है। प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ स्तर तक कार्य करें, 51% वोट शेयर के लक्ष्य को प्राप्त करे और भाजपा को प्रचंड जीत दिलाने का संकल्प लें।

बग्गा ने कहा कि सम्मेलन में बड़ी संख्या में उपस्थित भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं की ऊर्जा और उत्साह बता रहा है कि वह मध्य प्रदेश में पुनः कमल खिलाकर डबल इंजन सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।