भोपाल : पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का एक पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पोस्टर में कमलनाथ को अर्जुन बताया गया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की राम भक्ति के बाद कृष्ण भक्ति कई कांग्रेस नेताओ को भी नही पच रही है। वही भाजपा ने इसको लेकर कमलनाथ पर निशाना साधा है। प्रदेश भाजपा वार्ताकार दुर्गेश केसवानी ने ट्वीट कर लिखा हे कृष्ण अब तो शंख बजाओ न..होती है सदैव सत्य की जीत, नकली अर्जुन को बताओ न ।

भाजपा नेता ने कमलनाथ के अर्जुन वाले पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा-हे कृष्ण अब तो शंख बजाओ न..होती है सदैव सत्य की जीत, नकली अर्जुन को बताओ न.क्या सही है क्या गलत है, इसको ज्ञान कराओ न.. इस नकली अर्जुन को,धर्म का मार्ग दिखाओ न..धोखा देकर जनता को,जिसने किया वचन भंग, जो कभी करता था,अठखेलियां जैकलीन संग..सत्ता लोलुपता मैं किया वेश धारण अर्जुन बन

गौरतलब है कि उपचुनाव से पहले सवाल उठ रहे हैं कि क्या मध्य प्रदेश में कांग्रेस सॉफ्ट हिंदुत्व का फॉमूर्ला आजमाने जा रही हैे अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के भूमिपूजन के बाद मध्य प्रदेश में पीसीसी दफ्तर में जमकर उत्सव मनाया गया थो कमलनाथ ने श्रीराम की तस्वीर रख आरती उतारी और पीसीसी में जयश्रीराम के नारे गूंजे इसके बाद अब जोर शोर से कृष्ण जन्माष्टमी पर कांग्रेस में उत्साह नजर आ रहा हैे इसको लेकर भाजपा लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रही हैे ।

यह किया ट्वीट..