रायपुर –  दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर रेल मंडल के विभिन्न विभागों के सेवानिवृत्तच होने वाले 22 रेलकर्मियों को अपनी गौरवशाली रेल सेवा पूर्ण करने के पश्चात आज दिनांक 31.12.2020 को रेलवे बोर्ड द्वारा वर्चुअल माध्यपम से आयोजित अखिल भारतीय सेवानिवृत्ति समारोह में बिदाई दी गई ।

इस कार्यक्रम में माननीय रेल मंत्री श्री पीयूष गोयल ने सेवानिवृत्ता होने वाले रेल अधिकारियों एवं कर्मचारियों को उनके सुखद भविष्य एवं अच्छे स्वास्थ की शुभकामनाएं दी । उन्होंिने देश के कोने-कोने से सेवानिवृत्तछ हो रहे रेलकर्मियों को वर्चुअल माध्यनम से एक ही मंच पर जोड़ने की रेलवे बोर्ड की इस नई पहल की काफी सराहना की।

रायपुर रेल मंडल से सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों में इंजीनियरिंग से 10, विद्युत (परिचालन) से 02, विद्युत (सामान्य) से 01, विद्युत लोको शेड़ से 01, यांत्रिक से 03, चिकित्सा से 01, वाणिज्य से 01, लेखा से 01, परिचालन से 02 कर्मचारी रहे ।

इस वर्चुअल सेवानिवृत्ति समारोह में रायपुर मंडल की ओर से अपर मंडल रेल प्रबंधक (इन्फ्रास) डॉ. दर्शनीता बी. अहलूवालिया ने सेवानिवृत्तम होने वाले कर्मचारियों को उनके गौरवशाली रेल सेवा की सरहना करते हुए उन्हें अच्छे स्वास्थ की शुभकामनाएं दी

कार्मिक एवं लेखा विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारियों के साथ-साथ सेवानिवृत्त हो रहे कर्मचारीगण भी ऑनलाइन वर्चुअल माध्य म से सम्मिलित हुए ।