इंदौर : बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय  की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हो रहा है. आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में एक जर्जर मकान को तोड़ने पहुंचे नगर निगर के कर्मचारियों की बल्ले से पिटाई की.आकाश विजयवर्गीय  की इस हरकत पर चौतरफा प्रतिक्रिया आ रही है. कांग्रेस तो हमलावर है ही, अब कवि डॉ. कुमार विश्वास  ने भी आकाश विजयवर्गीय की निंदा की है. कुमार विश्वास ने ट्विटर पर कैलाश विजयवर्गीय को टैग करते हुए लिखा, ‘आप बंगाल में जिस अराजकता से लड़ रहे हैं अगर आपका पुत्र भी सड़क पर वही अराजकता करेगा तो न केवल आपकी और अपनी संवैधानिक स्थिति कमजोर करेगा अपितु बंगाल मे किए आपके 3 साल के श्रम को व्यर्थ करेगा. आशा है आप आकाश विजयवर्गीय को न केवल समझायेंगे बल्कि खुद भी समझेंगें’.

महापौर मालिनी ने कहा- आकाश को मुझसे बात करनी थी
विधायक और निगमकर्मी विवाद को लेकर  महापौर मालिनी गौड ने मीडिया से चर्चा की। भाजपा कार्यालय पहुंची महापौर ने कहा कि आकाशजी को मुझसे बात करना थी। वहीं, अधिकारियों के नहीं सुनने पर कुछ नहीं बोलीं। आकाश की जमानत पर बार-बार निगम अधिकारियों द्वारा आपत्ति लेने के बाद याचिका खारिज होने के मामले में सीधे जवाब नहीं देते हुए कहा- संगठन जो बोलेगा, उस पर काम करूंगी।

 महापौर के  खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
इंदौर में पुतला दहन करने पहुंचे कांग्रेसियों का आरोप है कि पिछली बार जब निगम अधिकारियों के साथ हाथापाई हुई थी, तब भी महापौर ने कोई बयान नहीं दिया। इस बार भी वे मूकदर्शक बनी हुई हैं। मौके पर मौजूद पुलिस ने पुतला जलाने से कांग्रेसियों को रोकने का प्रयास भी किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच छीना-झपटी भी हुई। मामले को लेकर सुबह कांग्रेसी राजबाड़ा पर मां अहित्या की प्रतिमा के पास पहुंचे और प्रतिमा को दूध और गंगाजल से धोया। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं कहना था कि अहिल्या का शुद्धिकरण इसलिए किया गया, क्योंकि इस तरह के कृत्य से इंदौर शहर मैला होता है और मां अहिल्या इंसाफ की देवी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *