OBC महासभा सतना से आए विक्रम सिंह ने कहा है कि सरकार जिस तरह से OBC महासभा / युवा कार्यकताओं के इस प्रदर्शन को रोकने चाहती है, वह ठीक नहीं है, और हम इस दमनकारी नीतियों से घबराने वाले नहीं है। यदि सरकार हमारी मांगों को नहीं मानती है तो अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठेंगे। हमे जबरदस्ती पकड़कर पुलिस गाड़ी में कैद किया जा रहा है I हमने पहले ही अपने आंदोलन की सूचना सरकार को दे दी थी। बावजूद इसके यह नोटिस जारी करना सरकार की नीति और नीयत को बताता है।

वहीँ इस मामले में विवेक तन्खा (Vivek tankha) का कहना है कि OBC का प्रदर्शन भोपाल सरकार के गिरफ़्तारी के साये में होगा। भाजपा को ओबीसी लीडर्ज़ से भेट करनी चाहिए। वो गिरफ़्तार कर इस शांति पूर्ण प्रदर्शन को कुचल रहे है। परिणाम भाजपा को बहुत दूरगामी भुगतने होगे। आश्चर्य होता है एमपी सीएम की बदली सोच पर। शायद लम्बा कार्यकाल अपराधी है।

इधर भोपाल पहुंचते ही OBC के लोकेंद्र गुर्जर सहित अन्य कार्यकर्ताओं को अज्ञात द्वारा किया गया है। जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल किया है। वायरल वीडियो में उनके कार को चारों तरफ से किसी अज्ञात कार सवारों ने घेरा हुआ है। साथ ही उन सभी के मोबाइल भी जब्त कर लिए गए हैं।

विक्रम सिंह सतना ने शांति पूर्ण धरना प्रदर्शन किया फिर भी सरकार ने जबरदस्ती हमे गिरफ्तार किया है