भोपाल: एमपी के उपचुनाव में कई भूचाल आने वाले है। कांग्रेस के दिग्गजों खासकर दिग्विजय ने खुली चुनौती देते हुए सिंधिया पर हमला बोल दिया है। शिवराज सरकार के मंत्रियों विशेषकर सिंधिया समर्थकों को टारगेट करके दिग्विजय ने एक ट्वीट किया है जिसके कई मायने निकाले जा रहे है। राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने भाजपा के आरोप कमलनाथ सरकार भ्रष्टाचार में लिपटी रही जैसे बयानों पर पलटवार करते हुए चुनौती तक दे डाली है। जिसमे उन्होंने सिंधिया समर्थक मंत्रियों के कांग्रेस के पूर्व शासन काल में मिले विभागों में हुए भ्रष्टाचार को लेकर चुनौती दी है।
दिग्विजय ने मास्टर स्ट्रोक पलटवार करते हुए कहा की सिंधिया जी – पिछली सरकार में भ्रष्टाचार हुआ तो नीचे दिए विभागों का भ्रष्टाचार बताएं वरना जनता से माफ़ी मांगे। दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में खाद्य नागरिक विभाग , श्रम , स्कूल शिक्षा , स्वास्थ्य परिवार कल्याण , महिला बाल विकास, परिवहन जैसे विभागों का उल्लेख किया है। पूर्व में ये सभी विभागों के मंत्री कांग्रेस से भाजपा में आये सिंधिया समर्थक थे। जो वर्तमान में भाजपा में मंत्री बनाये गए है।
आपको बता दें की सिंधिया जब पहली बार लॉक डाउन के बाद कोरोना की लड़ाई जीतकर दिल्ली से भोपाल आये तब भाजपा की वर्चुअल रैली में कमलनाथ सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे साथ ही वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा भी बना दिया आदि अपने भाषण में कहा था।