छत्तीसगढ़ कंवर (आदिवासी) समाज रायपुर के वर्ष 2021 का वार्षिक कैलेंडर का विमोचन समाज के प्रदेश अध्यक्ष श्री हरवंश मिरी, उपाध्यक्ष श्री थान सिंह दीवान, महासचिव श्री नकुल चंद्रवंशी, महानगर इकाई के अध्यक्ष श्री सेवाराम दीवान, कार्यवाहक अध्यक्ष श्री मनोहर पैकरा, सचिव श्री मनहरण चंद्रवंशी के द्वारा किया गया। इस कैलेण्डर में विशेष रूप से कंवर आदिवासी समाज के महापुरुषों के जयंती एवं पुण्यतिथि का उल्लेख किया गया है। विमोचन अवसर में मुख्य अतिथि अपरिहार्य कारणों से उपस्थित नही हो पाए।
   वार्षिक कैलेंडर के विमोचन के अवसर पर अध्यक्ष श्री हरवंश मिरी ने प्रदेश के सभी जिलों के कोने-कोने में निवासरत कंवर समाज को नववर्ष की बधाई देते हुए कहा है कि हमें समाज के निचले तबके को ऊपर लाना है और इसके लिए शिक्षा पर जोर देना जरूरी है साथ ही सभी से अपील और निवेदन है कि सामाजिक एकता और संगठन की मजबूती के लिए सभी को मिल कर कार्य करने की जरूरत है।
इस अवसर पर विशेष रुप से सर्व समाज और गोंडवाना समाज के युवा प्रभाग के अध्यक्ष श्री विनोद नागवंशी,सचिव इंजी नेताम के साथ साथ कँवर समाज के श्री देवकुमार सिंह, श्री छत्रपाल सोनवानी, श्री प्रमोद पैकरा, श्री इतवारी कँवर, श्री जानसिंह दीवान, श्री ललित दीवान, श्री टूकेश कंवर, श्री पुष्कर दीवान, श्री हेमलाल कंवर सहित अन्य सदस्य गण उपस्थित रहे और वर्चुअल माध्यम से प्रदेश के विभिन्न जिलों के पदाधिकारी शामिल हुए। विमोचन कार्यक्रम की शुरुआत एवं आभार प्रदर्शन श्री मनोहर पैकरा कार्यवाहक अध्यक्ष रायपुर महानगर इकाई द्वारा की गई।