जन्नत’ और ‘पलटन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सोनल चौहान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की हैं। सोनल ने ब्लैक बिकिनी में अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह समंदर किनारे खुले बालों में वॉक करती नजर आ रही हैं।

सोनल चौहान की ये फोटो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रही है। शेयर किए जाने के बाद कुछ ही घंटे के भीतर इस फोटो पर दो लाख से ज्यादा लाइक और हजार लोगों ने शेयर किया। कॉमेंट सेक्शन में फैंस सोनल की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘समंदर के अंदर मत जाना वरना पूरा पानी गरम हो जाएगा मिस हीटर।’

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘हाय गरमी।’ किसी ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट बॉक्स में जलपरी लिखा है तो किसी ने उन्हें किलर बताया है। एक शख्स ने कमेंट किया, ‘आपकी वजह से समंदर का पानी लावा में तब्दील होता जा रहा है।’ फैंस ने सोनल की इस तस्वीर पर लिखा है कि वह ब्लैक बिकिनी पहनना बंद कर दें क्योंकि इससे उनकी धड़कनें बढ़ जाती हैं। एक फैंस ने उन्हें नेशनल क्रश कहा। 

सोनल की यह पिक्चर्स आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल चुकी हैं इस बात से यह साबित होता है कि जन्नत गर्ल लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उनका फैशन, और फिटनेस फंडा लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है।