जोधपुर। गले में मंगलसूत्र, सिर में मांग और हाथों में शादी का चूड़ा पहने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद पहली बार पति अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ नजर आईं तो वह बहुत खुश दिखीं। एक-दूजे का हाथ थाम दोनों जोधपुर से रवाना हो गए। उधर, मेहमाननवाजी से मेहमान खुश नजर आए। प्रियंका जहां हरे रंग की खूबसूरत फूलों की एंब्रॉयडरी वाली साड़ी पहनी हुई थीं, वहीं निक सफेद स्निकर्स के साथ खाकी रंग का जैकेट और ट्राउजर।
दोनों जोधपुर एयरपोर्ट पर एक-दूसरे का हाथ थामकर दाखिल हुए तो दोनों ने हाथ जोड़कर जोधपुरवासियों से विदा ली। इस दौरान भी वह सिक्यूरिटी गार्ड से घिरे रहे। पिछले चार दिनों से जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी के आयोजन के बाद सोमवार को अलग-अलग समय पर चोपड़ा-जोनास परिवार, परिणीति चोपड़ा व चाचा-चाची और अन्य अपने-अपने शहर के लिए रवाना हो गए।
अभिनेत्री प्रियंका और निक जोधपुर से दिल्ली रवाना हुए, जहां अब रिसेप्शन दिए जाने की तैयारियां चल रही हैं। गौरतलब है कि रविवार को प्रियंका और निक हिंदू विधि-विधान से परिणय सूत्र में बंध गए। विवाह की रस्में सोमवार तड़के तक चलती रहीं। इस दौरान निक ने सभी रस्में अच्छे से निभाईं, जिसकी तारीफ वहां मौजूद सभी मेहमान करते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *