(दिनेश झाला मुंबई) : सनसनी निकिता घाग ने अपने सनसनीखेज नए लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। निक्कीता द्वारा साझा की गई बोल्ड और मनमोहक तस्वीरों ने व्यापक ध्यान आकर्षित किया है और शहर में चर्चा का विषय बन गई है। एक विशेष तस्वीर में, जिसमें निकिता आकर्षक लाल बिकनी में अलग अवतार में नजर आ रही है निकिता घाग इंस्टाग्राम पर अपने स्टाइलिश और साहसी व्यक्तित्व के लिए प्रसिद्ध हैं, और इस नए तस्वीर ने दर्शकों को पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर दिया है। इस तस्वीर में निकिता के मनमोहक आकर्षण से किसी की भी नजर हटना लगभग असंभव है।

हालाँकि, इस बार उल्लेखनीय पहलू सिर्फ उनकी बोल्ड तस्वीर नहीं है; बल्कि लाल बिकनी है जो ध्यान का केंद्र बन गई है।निकिता घाग के लिए सुर्खियां बटोरना और चर्चा पैदा करना कोई नई बात नहीं है। वह न केवल अपने शानदार लुक और साहसी फैशन स्टेटमेंट के लिए प्रसिद्ध हैं, बल्कि वह अपने मुखर स्वभाव के लिए भी व्यापक रूप से पहचानी जाती हैं। उनके तीखे और साहसिक बयान लगातार मीडिया कवरेज को आकर्षित करते हैं, जिससे उन्हें उद्योग में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में स्थापित किया जाता है।

अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियां बटोरने वाली निकिता घाग ने एक बार फिर अपने बोल्ड ट्रांसफॉर्मेशन से अपने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है। विशेष रूप से, ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि निकिता बिग बॉस के आगामी सीज़न में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। जब हमने उनसे इस संबंध में बात की, तो उन्होंने आगामी सीज़न का हिस्सा बनने के लिए अपने अटूट दृढ़ संकल्प का खुलासा किया, और शो में अपनी जगह सुरक्षित करने के लिए किसी भी हद तक जाने की इच्छा व्यक्त की।