• कांतिलाल के बयान पर भडक़ीं भाजपा प्रवक्ता नेहा बग्गा बोलीं
  • महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस नेताओं की आदत- कांग्रेस का आचार-विचार व्यवहार सब महिला विरोधी
  • भोपाल। रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाले शिवगढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया द्वारा दिए गए विवादित बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता नेहा बग्गा ने कांतिलाल भूरिया के बयान पर कड़ी निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस की मानसिकता हमेशा से महिला विरोधी रही है। यही नहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी महिलाओं में चाशनी ढूंढ़ते हैं। कांग्रेस के नेता बात तो महिलाओं के हक की करते हैं, लेकिन महिलाओं के प्रति मानसिक और शारीरिक शोषण का रवैया रखते हैं। भाजपा इस तरीके के व्यवहार का विरोध करती है। कांग्रेस को बैठा देंगे घरनेहा बग्गा ने कहा कि देश की जनता देखेगी कि कैसे प्रदेश की 50 फीसदी आबादी महिला शक्ति इसका जवाब लोकतांत्रिक तरीके से 4 जून को परिणाम के माध्यम से देगी। कांग्रेस को घर बैठा देगी। नेहा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता आए दिन महिलाओं के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हैं और महिलाओं का अपमान कर रहे हैं।
  • मातृ शक्ति लेगी बदला : भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि पूरी मातृ शक्ति मैदान में उतारकर देवी शक्ति का रूप धारण इस बयान का कांग्रेस से बदला लेगी। उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी पूर्व मंत्री इमरती देवी के खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल किए थे। उसका भी हमने पुरजोर तरीके से विरोध किया था।
  • जिनकी दो पत्नियां उन्हें देंगे दो लाख
    • गौरतलब है कि कांतिलाल भूरिया कहा था कि कांग्रेस सरकार बनने पर हर महिलाओं के खाते में 1-1 लाख रुपए देगी। बाद में कह दिया कि जिनकी दो पत्नियां हैं, उन्हें दो लाख रुपए देंगे। वहीं मंच पर बैठे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि भावी सांसद ने भयंकर घोषणा कर दी है, जिनकी दो पत्नियां, उन्हें डबल।